August 14, 2022

पति के नाम का टैटू हटवाते हुए दर्द से कराह उठी राखी सावंत, चिल्लाते हुए वीडियो हुआ वायरल

wp-header-logo-9.png

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी और उनके पति रितेश (Ritesh) के साथ उनका रिलेशन लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान राखी अपने पति के साथ शो में शामिल हुई थी लेकिन शो से निकलने के बाद ही उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। एक समय था जब शो में राखी ने यह स्वीकार किया था कि वह रितेश से बहुत प्यार करती हैं लेकिन अब पति से अलग होने के दो महीने बाद एक्ट्रेस ने उनके नाम का टैटू हटवा लिया है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में राखी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपना ‘रितेश’ टैटू हटाने के लिए एक टैटू स्टूडियो गई थी। वह फैंस को बताती है कि उन्होंने इसे हटाने का फैसला किया है और फिर सभी को टैटू कलाकार से मिलवाती है। राखी कहती हैं, ”आज मैं अपना ये रितेश टैटू निकलवाने वाली हूं”। जैसे ही वह टास्क पूरा करने के लिए बैठती है राखी दर्द से कराह रही हैं। वीडियो में राखी चिल्लाते हुए नजर आ रही हैं।

जब वह टैटू हटाती है, राखी कैमरे से बात करती है और कहती है, “3 साल शादी के .. रितेश तुम स्थायी रूप से मेरी जिंदगी से और मेरी बॉडी से निकल गए हो …”उन्होंने आगे कहा, “प्यार में पागल होके जिंदगी में कभी टैटू नहीं करना चाहिए। फिर निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है।” राखी के इस पोस्ट पर फैन्स ने रिएक्ट किया और एक्ट्रेस की तारीफ की। एक यूजर ने कहा ‘अच्छा किया’। एक फैन ने यह भी लिखा, “आप बेस्ट डिजर्व करती हैं!”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author