June 26, 2022

जैकलीन फर्नांडिस पर ED का बड़ा एक्शन, 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त होने से बढ़ी मुसीबतें

wp-header-logo-7.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। आज मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में ईडी ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अभिनेत्री की 7.27 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है। ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े ठगी मामले में जैकलीन बुरी तरह फंस गयी है और उन पर हुए इस बड़े एक्शन से उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)
ताजा जानकारी के मुताबिक़ ईडी ने 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपॉजिट समेत कई चीजों को जब्त किया है जो जैकलीन को ठग सुकेश चंद्रशेखर तोहफे में मिले थे। सुकेश के साथ जैकलीन की प्राइवेट रोमांटिक तस्वीरें लीक होने के बाद से एक्ट्रेस ईडी के रडार पर है। जैकलीन अब तक ठग सुकेश के साथ अपने रिश्ते को नकारती आयी है पर सच्चाई कुछ अलग ही सामने आ रही है।ईडी ने केस में कई बड़े खुलासे करते हुए बताया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से न सिर्फ जैकलीन बल्कि उनके परिवार को कई महंगे तोहफे दिए हैं जिसमे लक्ज़री कारें, डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा भी शामिल है। जैकलीन से इस मामले में कई बार पूछताछ हो चुकी है और अब लग रहा है जैकलीन की मुसीबतें आने वाले समय में और बढ़ सकती है।
A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)
बता दें, ईडी ने अब तक जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी नहीं बनाया है और इस एक्शन को सिर्फ शुरूआती कार्यवाही बताया है। एक्ट्रेस को इस मामले में क्लीनचिट भी नहीं दी गयी है। जैकलीन को कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है और उन्हें देश छोड़कर जाने की इजाजत भी नहीं है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जैकलीन के पास फिलहाल ‘रामसेतु’, ‘सर्कस’, ‘विक्रांत रोना’ जैसी मूवीज है। वहीं ठग सुकेश की बात की जाए तो उसे दिल्ली के बिजनेसमैन से 200 करोड़ से ऊपर की ठगी में गिरफ्तार किया जा चुका है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source