July 5, 2022

कनिका कपूर पर लगा पाकिस्तानी गाना चोरी करने का आरोप, बोलीं- 'हर्ट करने का नहीं था इरादा…'

wp-header-logo-21.png

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं। वह इस समय अपने नए गाने ‘बूहे बारियां’ (Buhe Bariyan) की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। गाने को उनके फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी सिंगर हदिका कियानी द्वारा उनका गाना चुराने का आरोप लगाने के बाद कनिका मुश्किल में पड़ गईं। पाकिस्तानी सिंगर के अनुसार यह गाना उनकी मूल रचना थी जो उनकी मां ने कविता लिखी थी। अब, कनिका ने गाना चुराने के आरोप के बारे में खुलासा किया है।
A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)
सिंगर ने कहा, “हम सभी हमेशा से पाकिस्तान, अफगानिस्तान, भारत के उत्तर, पंजाब के म्यूजिक के दीवाने हैं। यह दुख की बात है कि इस टॉपिक पर हमलोगों को इतनी नफ़रत क्यों मिल रही हैं। हमें यह भी नहीं पता कि क्या सही है और क्या गलत है। मेरा मतलब है कि हमने एक मूल गीत बनाया है जिसे जुनेजा जी ने लिखा है, श्रुति ने इस गीत को गौरव दासगुप्ता के साथ बनाया है, और है एक पुराने पंजाबी लोकगीत की एक लाइन का इस्तेमाल किया जिसे सुना जा रहा है।”
उन्होंने आगे कहा, “तो वास्तव में यह एक कवर संस्करण नहीं है, यह पूरी तरह से एक नया गीत है। अगर कोई इसे सुनता है और यह सिर्फ एक छोटी सी हुक लाइन है, तो हमने एक पुराने पंजाबी लोक गीत का इस्तेमाल किया, जिसे मैंने 60 से अधिक संस्करण देखे हैं। मैं नहीं जानती हूं कि यह पाकिस्तान या अफगानिस्तान या पंजाब से आता है या नहीं।” उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि यह गाना काफी खूबसूरत है। हमलोगों का कोई मकसद नहीं था कि इस गाने को हम कही से चुराएं और इस गाने का क्रेडिट उस इंसान को ना दें।
सिंगर ने आगे कहा, “अगर कोई उन पर अधिकार का दावा कर रहा है, तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती हूं। लेकिन मेरा किसी को परेशान करने का कोई इरादा नहीं था। मेरे मन में पाकिस्तान के सभी साथी गायकों के लिए बहुत प्यार और सम्मान है, और मैं उनके म्यूजिक को आगे भी फॉलो करूंगी और उनसे प्यार करूंगी।” बता दें कि सोशल मीडिया पर यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है और इसपर अब तक 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source