July 1, 2022

आमिर की बेटी इरा को आ रहे हैं एंग्जायटी अटैक, बोलीं- 'लगता है कुछ भयानक होने वाला है…'

wp-header-logo-20.png

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फैंस से जुड़े रहना जानती हैं। यह स्टारकिड आए दिन सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती हैं। इरा अपने पिता के साथ एक जबरदस्त बॉन्ड शेयर करती हैं। इस बीच आयरा खान ने रिवील किया है कि उन्हें एंग्जायटी अटैक आ रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि यह फीलिंग्स बहुत अजीब है।
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)
इरा ने पोस्ट कर लिखा, “मुझे एंग्जायटी अटैक आ रहे हैं। मुझे घबराहट हो रही हैं। मैं उसे कंट्रोल कर लेती थी और रो लेती थी। लेकिन मुझे पहले कभी एंग्जाइटी अटैक नहीं हुआ। यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है। वैसे ही एंग्जायटी वर्सेज एंग्जायटी अटैक। जहां तक मैं एंग्जायटी अटैक्स समझी हूं, इनके शारीरिक लक्षण हैं। इरा ने लिखा, “धड़कन बढ़ जाना या घबराहट होना, सांस फूलना और इसके अलावा रोना और ये बढ़ता रहता है। और धीरे-धीरे ऐसा लगता है कि जैसे कयामत आ गई है। मेरा तो यही लगता है। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है।

उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में अजीब फीलिंग्स है। मेरे डॉक्टर ने कहा है कि अगर यह रेगुलर हो गया तो मुझे अपने डॉक्टर/मनोचिकित्सक को बताना होगा। लेकिन जब ये आता है तो ब्रिदिंग से इसमें मदद मिलती है। यह काफी असहाय महसूस करता है। क्योंकि मैं रात को सोना चाहती हूं लेकिन सो नहीं पाती हूं। उसने आगे कहा कि अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से बात करने से उसे मदद मिली है। इरा ने इस लंबी पोस्ट को मिरर सेल्फी के साथ शेयर किया था, जिसे उन्होंने पैनिक अटैक के बाद लिया था। फैंस इस पोस्ट को देख काफी परेशान हैं। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक सब इरा पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source