July 1, 2022

Lock Upp Updates : इस कंटेस्टेंट पर भड़के करण कुंद्रा, बोले- 'मेरे साथ मत खेलना…'

wp-header-logo-13.png

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) अपने नए और चौंकाने वाले ट्विस्ट के लिए लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं मंदाना करीमी (Mandana Karimi) कंगना रनौत की जेल की नई कंटेस्टेंट हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। मॉडल-अभिनेत्री ने हाल ही में एक नए कैदी के रूप में शो में एंट्री किया और तब से वह काफी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले, मंदाना घरवालों पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के कारण कंगना के रडार पर थीं और अब उन्हें जेलर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने फटकार लगाई।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
मेकर्स द्वारा अपने सोशल मीडिया पर जारी नए प्रोमो में, करण ने एक टास्क के दौरान मंदाना को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान जेलर अपना आपा खो दिया, जब मंदना ने उनके द्वारा बताए गए नियमों का पालन नहीं किया। जब करण ने उसे फिर से नियम समझाने की कोशिश की और उसे बताया कि टास्क करते समय वह कहां गलत हो गई, तो मंदाना फिर से अपनी बात साबित करने के लिए करण के साथ बहस में पड़ गई। उसने आगे जाकर कहा कि टास्क खेलते समय उसे चोट भी लग गई। यही वह समय था जब करण ने अपना आपा खो दिया और उस पर चिल्लाया और गुस्से से कहा, “मुझे अपना काम करना मत सिखाओ” और “इस बातचीत को मोड़ने की कोशिश मत करो मंदाना।”
वुमन कार्ड खेलने की कोशिश मत करो
उनका झगड़ा यहीं खत्म नहीं हुआ। मंदाना करण से बहस करती रही और बोली, “एक महिला को धक्का दिया गया।” यह सुनकर करण गुस्से में कहते हैं, “मंदाना वुमन कार्ड खेलने की कोशिश मत करो।” प्रोमो में आगे करण कहते हैं, “इस महिला को उनकी जगह पर बने रहने के लिए कहा गया था।” इतना ही नहीं मंदाना कैमरे पर जाकर कहती है कि वह शो में नहीं रहना चाहती हैं। मंदाना से पहले ही नाराज करण ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया था।
आप इस शो को छोड़ना चाहते हैं, अभी जाइए
उन्होंने कहा, “मुझे परवाह नहीं है। आप इस शो को छोड़ना चाहते हैं, अभी जाइए।” उन्होंने आगे कहा कि “मैं किसी को भी ये स्टूपिड वुमन कार्ड खेलने नहीं दूंगा जब यह आवश्यक नहीं होगा। यह 2022 का इंडिया है मैडम।” वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई मंदाना करीमी लॉक अप से आउट हो गयी हैं या यह मेकर्स की सोची समझी हुक पॉइंट है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source