July 1, 2022

Lock Upp के बहाने कंगना रनौत का करण जौहर पर तीखा वार- 'तुम्हारे रोने के दिन आ गए…'

wp-header-logo-22.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) हर गुजरते दिन के साथ और भी दिलचस्प और लुभावना होता जा रहा है। यह शो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है, जब से इसका प्रीमियर हुआ है। इस शो की होस्ट कंगना आए दिन वीकेंड पर बॉलीवुड पर निशाना साधती है। वहीं हाल ही में लॉकअप 200 मिलियन पहुंच चुका है और इस दौरान उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) पर तीखा वार किया है। अपनी बात को बेबाकी से रखने के लिए पॉपुलर यह एक्ट्रेस किसी से नहीं डरती हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि “द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज होने के बाद बॉलीवुड के सारे पाप धुल गए हैं।”
उन्होंने इन्स्टा स्टोरी पर लिखा, “जैसे ही लॉक अप को 200 मिलियन व्यूज मिले… साड़ी चंगू मंगू सेना/क्रूरला का मीडिया/पापा जो उसके साथ छिप-छिप के… इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200M और अभी आगे देखो होता है क्या, तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो पापा जो।” जब से कंगना ने करण को उनके चैट शो, ‘कॉफ़ी विद करण’ में नेपोटिज्म का मालिक कहा था, तब से उनके साथ मतभेद हैं।

इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने ऋतिक रोशन को भी घसीटा क्योंकि उन्होंने इस बारे में बात की थी कि कैसे शो का प्रदर्शन उनके लिए चिंता का विषय है। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “लोग पांच लोगों को मिला के हाथ जोड़ रहे हैं।” कुछ दिनों पहले, लॉक अप ओटीटी पर 19 दिनों में 100 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो बन गया। कंगना ने इस दौरान कहा, “लॉकअप को दर्शकों से मिल रहे प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं। इससे पता चलता है कि शो का कॉन्सेप्ट अनोखा और बेहद मनोरंजक है। शो के दृश्य इस बात का प्रमाण हैं कि एकता कपूर के विजन ने एक बार फिर छाप छोड़ी है और यह भी पता चलता है कि साथ में वे ओटीटी में किसी और की तुलना में दर्शकों की नब्ज को बेहतर जानते हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source