August 13, 2022

CSK vs LSG: मुकाबले के बाद बातचीत करते नजर आए गंभीर और धोनी, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-15.png

खेल। चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अपने इस सीजन के दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। गुरुवार यानी 31 मार्च को लखनऊ बनाम चेन्नई (CSK vs LSG) के बीच इस सीजन का सातवां मुकाबला खेला गया। इस दौरान सीएसके ने पहले ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 211 रनों का बड़ा लक्ष्य लखनऊ के खिलाफ रखा। जवाब में इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत बेहद शानदार रही। चेन्नई की कमान रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथों में हैं जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को अंत में 6 विकेट से जीत लिया। बता दें कि, लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) इस सीजन में यह अपनी पहली जीत दर्ज की है।
गंभीर और धोनी ने की बात
❤️ #IPL pic.twitter.com/I9O5bGwiin
मुकाबला खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लखनऊ के मेंटर और भारतीय पूर्व स्टार बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhi) के साथ बातचीत करते देखा गया। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ियों ने कुछ समय साथ गुजारा और बातें की। धोनी और गंभीर की बातचीत वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। दोनों का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं। कई फैंस ने तो इसपर मीम्स भी बना दिए हैं।
Haar jeet chalti rehti hai Gauti, lekin tu apne paise mutual funds mein hi daalna pic.twitter.com/3MhZOl9o8S
मुकाबले का हाल

अगर इस मुकाबले की बात करें आखिरी दो ओवर में लखनऊ को 31 रनों की दरकार थी। इस दौरान 19वें ओवर में गेंदबाजी करने आए शिवम दुबे ने इस ओवर में 25 रन दे दिए और इस तरह लखनऊ ने इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author