October 3, 2022

April Fool's day 2022 : सिर्फ एक्टिंग ही नहीं प्रैंक करने में भी सबके गुरु हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक ने तो एक्ट्रेस की शादी ही…

wp-header-logo-21.png

अप्रैल फूल डे (April Fool’s Day 2022) इस दिन के साथ हमारी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई होती हैं। यह दिन हमेशा बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है और इस दिन एक-दूसरे से खुलकर मजाक किया जाता है। दिलचस्प बात यह है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं है। बॉलीवुड हस्तियां इसे सुर्खियों में बनाने से कभी नहीं चूकते हैं। क्या आप जानते हैं कि कुछ मशहूर हस्तियां हैं जो सेट पर प्रैंक करने में माहिर हैं और वे कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आज दुनिया अप्रैल फूल डे मना रही है और इस मौके पर हम आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स से रूबरू करवाएंगे जो शूटिंग के दौरान अपने सह-कलाकारों के साथ खूब मस्ती करने हैं और प्रैंक करने में काफी मशहूर हैं।
अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
अक्षय कुमार न केवल पर्दे पर बल्कि पर्दे के बाहर भी अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। सुपरस्टार अपने सह-कलाकारों के साथ एक अच्छा तालमेल साझा करता है और कभी भी वे शरारत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जॉली एलएलबी 2 में अक्षय की सह-कलाकार हुमा कुरैशी भी उनके प्रैंक का शिकार हुईं थी। रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय ने एक बार हुमा का फोन चुरा लिया था और बॉलीवुड के कई एक्टर्स को शादी के प्रपोजल भेजे थे।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)
सिंघम रिटर्न्स के शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने टीम के साथ एक शरारत करने का फैसला किया था। उन्होंने टीम को विश्वास दिलाया कि सेट भूतिया है और यहां तक कि उन्होंने एक स्पॉट बॉय को सफेद कपड़े पहनाए और भूत बनाकर सभी को डरा दिया।

आमिर खान (Aamir Khan)
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने कॉफी प्रैंक के लिए जाने जाते हैं और फातिमा सना शेख, जिन्होंने आमिर की दंगल से अपनी शुरुआत की थी, वे भी इसका शिकार हुईं। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो एक बार आमिर ने अपनी को-स्टार का हाथ देखकर भविष्य बताने की बात की थी और फिर एक्टर उनके हाथ पर थूककर भाग गए।

अजय देवगन (Ajay Devgn)
अजय सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। लेकिन ऑफ स्क्रीन, उनके को-स्टार्स उनके प्रैंक का शिकार होते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ अजय के सन ऑफ सरदार के को-स्टार अर्जन बाजवा के साथ। उन्होंने कहा, ” एक दिन अजय सेट पर गाजर का हलवा लेकर आए और कहा कि यह बहुत टेस्टी है। हमलोग हलवा देखकर बहुत खुश हुए, बाद में पता चला कि यह पिसी हुई लाल मिर्च पाउडर है। पेस्ट बिल्कुल गाजर के हलवे की तरह लग रहा था।”

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
रणबीर कपूर ने ये जवानी है दीवानी में एक लापरवाह, मस्ती भरे इंसान की भूमिका निभाई और हर पल को पूरी तरह से जीते हुए देखा गया। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान अभिनेता ने अपने सह-कलाकारों आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन के साथ एक जबरदस्त प्रैंक किया। रिपोर्ट्स के अनुसार , “एक गाने के सीक्वेंस में कल्कि और आदित्य को शॉट ग्लास से पीना पड़ता था। हमेशा की तरह, गिलास में पानी डाला गया था। लेकिन रणबीर ने पानी को असली वोदका में बदल दिया था।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author