October 3, 2022

क्या रणधीर कपूर की तबियत पर रणबीर ने किया था झूठा दावा, अब हुआ शॉकिंग खुलासा

wp-header-logo-20.png

बीते दिनों खबर आई थी कि दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ‘डिमेंशिया’ (dementia) रोग के शुरुआती चरण में हैं। इस बारे में उनके भतीजे अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुलासा किया है। हालांकि रणधीर ने डिमेंशिया होने से इनकार किया है और अब इस पर चुप्पी तोड़ी है। रणधीर कपूर ने कहा कि “वह बिलकुल ठीक हैं और उन्हें कोई बीमारी नहीं है। ऐसा कुछ नहीं हुआ है, बिल्कुल नहीं। मुझे अभी कुछ समय पहले ही कोविड हुआ था।” रणबीर के दावों के बारे में दिग्गज एक्टर ने कहा, “रणबीर की मर्जी, वह जो चाहते हैं उसे कहने का हकदार हैं।”
बता दें कि डिमेंशिया एक प्रकार की मानसिक बीमारी है, जिसमें व्यक्ति की याद्दाश्त कमजोर हो जाती है और वह चीजें भूलने लगता है। इससे पहले हाल ही में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) पर रणधीर कपूर का रिएक्शन शेयर करते हुए रणबीर कपूर ने कहा था कि उनके चाचा डिमेंशिया के शुरुआती दौर में हैं। उन्होंने आगे कहा था वह फिल्म के बाद मेरे पास आए और कहा, “ऋषि कपूर को बताओ कि वह अद्भुत है, और कहां है वह, चलो उसे कॉल करते हैं।”
रणधीर कपूर ने इस पर कहा, “मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैं ठीक हूं। दरअसल, मैं अभी-अभी राहुल रवैल के साथ गोवा से लौटा हूं। हम वहां गोवा फेस्टिवल में थे।” दिग्गज अभिनेता ने साझा किया कि उन्हें शर्माजी नमकीन में ऋषि कपूर का अभिनय पसंद आया। रणधीर ने कहा, “वह बहुत अच्छे अभिनेता थे।” शर्मा जी नमकीन का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है। परेश रावल ने उन हिस्सों को पूरा किया जो ऋषि कपूर नहीं कर सके। 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया। फिल्म में जूही चावला और सुहैल नय्यर भी हैं। इसे फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और अभिषेक चौबे ने प्रोड्यूस किया है। शर्माजी नमकीन 31 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author