October 3, 2022

अगली फिल्म में कंगना को साइन नहीं करेंगे विवेक अग्निहोत्री, The Kashmir Files डायरेक्टर ने दी सफाई

wp-header-logo-18.png

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) मौजूदा समय में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। तीन हफ्ते के बाद भी फिल्म लगातार कमाई कर रही है और हर गुजरते दिन के साथ बॉक्स-ऑफिस पर मजबूत हो रही है। 15 करोड़ की छोटी बजट में बनी फिल्म अब तक 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है। वहीं रिपोर्ट्स में कहा गया था कि निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साइन किया है। अब विवेक ने इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है।
मेरी फिल्मों को स्टार्स की नहीं, एक्टर्स की है जरूरत
इस तरह की सभी अफवाहों को खारिज करते हुए फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी फिल्मों को स्टार्स की नहीं, एक्टर्स की जरूरत होती है। अग्निहोत्री ने यह भी कहा कि जब उन्होंने 12 साल पहले फिल्में बनाना शुरू किया था, तो उन्होंने फैसला किया था कि वह अपनी तरह की फिल्म बनाएंगे और यह कभी भी स्टार-ड्रिवन फिल्म नहीं होगी। वहीं जब से कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है कंगना ने न केवल फिल्म और अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना की, बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से फिल्म का प्रचार भी किया। हर मौके पर कंगना फिल्म की तारीफ़ और बॉलीवुड पर निशाना साध रही है। जिसके बाद यह अटकलें लगे जा रही थी कि विवेक अग्निहोत्री अगली फिल्म में कंगना को साईन करेंगे।
फेक है मीडिया में आई खबरें
विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि “मीडिया में जो भी खबरें आ रही है वो पूरी तरह फेक है।” वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म द दिल्ली फाइल्स को लेकर उत्साहित हैं और तैयारियों में लगे हुए हैं। भारत में रिकॉर्ड बिजनेस करने के बाद फिल्म यूएई में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को वहां बिना किसी कट के पास कर दिया गया है। यह जल्द ही सिंगापुर में भी रिलीज होगी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और चिन्मय मंडलेकर नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की खूब तारीफ़ हो रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author