October 4, 2022

Ranji Trophy 2022: इस खिलाड़ी ने Brock Lesnar अंदाज में मनाया शतक का जश्न, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-3.png

खेल। पंजाब की टीम (Punjab team) ने रणजी ट्रॉफी 2022 (Ranji Trophy 2022) में शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे मैच में हरियाणा को 10 विकेट से मात दी। इस जीत के हीरो मनदीप सिंह (Mandeep Singh) रहे। मनदीप ने इस अहम मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 159 रन ठोके। उनकी इस ताबड़तोड़ पारी के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ दी मैच’ अवार्ड से भी नवाजा गया। इस अवॉर्ड पाने के बाद मनदीप सिंह ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया फैंस के साथ साझा किया और यह वीडियो इसी मुकाबले का है जिसमें मनदीप शतक जड़ने के बाद एक अनोखे अंदाज में जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

अलग अंदाज में मनाया शतक का जश्न
A post shared by Mandeep Singh (@mandeeps12)
मनदीप ने हरियाणा (Haryana) के खिलाफ रणजी मैच (Ranji Match) के पहले ही दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका। इस शतक का जश्न उन्होंने डबल्यू डबल्यू ई (WWE) के स्टार खिलाड़ी ब्रॉक लैसनर (Broke Lesnars) के अंदाज में मनाया। इस जश्न का वीडियो उन्होंने मुकाबले के तीन दिन बाद सोशल मीडिया पर साझा किया है।

पंजाब का शानदार प्रदर्शन
इस मुकाबले में हरियाणा की टीम पंजाब के सामने दबाव में नजर आई। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनदीप ने 159 और अनमोल मल्हौत्रा ने 100 की बड़ी पारियों के चलते पहली पारी में 444 रन जड़े। इसके जवाब में हरियाणा टीम अपनी पहली ही पारी में 282 रनों पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद पंजाब ने हरियाणा को फॉलोऑन खिलाया, जिसमें इस दौरान हरियाणा ने 203 रन जड़ डाले। अब इसी के साथ जीत के लिए पंजाब को मुकाबले के अंतिम दिन 42 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे टीम ने बिना विकेट गंवाए हासिल कर शानदार जीत दर्ज की।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author