May 21, 2022

IPL 2022: प्रीति जिंटा ने खतरनाक बल्लेबाज को बनाया पंजाब किंग्स का कप्तान, सामने वाली टीम के उड़ा देगा छक्के!

wp-header-logo-1.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए पंजाब किंग्स ने अपनी टीम के नए कप्तान की घोषणा कर दी है। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने एक ऐसे दिग्गज खिलाड़ी को अपनी इस टीम की कमान संभालने को दी है जो अपने अनुभव के साथ टीम को खिताब दिलाने की दम रखता है। यह खिलाड़ी घातक बल्लेबाजी करने के लिए भी जाना जाता है और मैदान पर टिक कर खेलता है। यह बल्लेबाज अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा देता है। बता दें कि, पिछले आईपीएल सीजन में केएल राहुल ने पंजाब किंग्स की कमान संभाली थी, लेकिन राहुल ने इस टीम को छोड़कर अब लखनऊ टीम से जुड़ गए हैं। लेकिन अब पंजाब किंग्स को ऐसा नया कप्तान मिला गया है जो अपने प्रदर्शन के लिए विश्व भर में मशहूर है।
इस खिलाड़ी को मिली पंजाब की कमान
???? Attention #SherSquad ????

Our ????© ➜ Mayank Agarwal

Send in your wishes for the new #CaptainPunjab ????#SaddaPunjab #PunjabKings #TATAIPL2022 @mayankcricket pic.twitter.com/hkxwzRyOVA
आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले ही पंजाब किंग्स ने भारतीय दिग्गज बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अपनी टीम का नया कप्तान बनाया है। मयंक अग्रवाल को पंजाब टीम की कमान सौंपने के बाद अब टीम 15 मार्च से मुंबई में आईपीएल के लिए अभ्यास करना शुरू कर देगी।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में माहिर

पजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को पहले ही 12 करोड़ की बड़ी रकम में रिटेन कर लिया था। उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन के कुछ मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी की थी। अग्रवाल साल 2018 से ही पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़े हुए हैं। पिछले 2 सीजन में उन्होंने शानदार औसत के साथ पंजाब के लिए 400 से ज्यादा रन ठोके हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source