May 21, 2022

IPL की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस को लगा तगड़ा झटका, इस खतरनाक बल्लेबाज ने लीग से वापिस लिया नाम

wp-header-logo-13.png

IPL 2022
खेल। आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के 15वें सीजन के शुरू होने से पहले ही गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम को एक तगड़ा झटका लग गया है। इस नई टीम के खतरनाक बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापिस ले लिया है। इंग्लैंड (England) के इस धाकड़ खिलाड़ी ने बायो बबल की परेशानियों का हवाला देते हुए लीग में ना खेलने का फैसला किया है।

सनराइजर्स हैदराबाद भी खेला है ये बल्लेबाज

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की ओर से खेले रॉय को इस बार की आईपीएल ऑक्शन में गुजरात टीम ने उनको 2 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था। खबरों की माने तो, रॉय ने पिछले हफ्ते अहमदाबाद फ्रेंचाइज़ी को अपने इस बड़े फैसले के की जानकारी पहले ही देदी थी। लेकिन टीम ने अभी तक उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है। जेसन रॉय के साथ ये मसला दूसरी बार हुआ है जब उन्होंने टी20 लीग से हटने का ऐलान किया है।
इससे पहले इस खिलाड़ी ने साल 2020 में भी दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहते हुए निजी कारणों के चलते अपना नाम वापिस लिया था। बता दें कि, रॉय हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम की ओर से खेले थे। इस दौरान उन्होंने 6 मुकाबलों में इस टीम की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन ठोके थे। इस दौरान उन्होंने 50.50 की औसत और 170.22 की स्ट्राइक रेट के साथ रन जड़।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source