September 25, 2022

Bhojpuri Gana : होली से पहले खेसारी लाल का यह गाना मचा रहा है धूम, 180 मिलियन के पार हुए व्यूज

wp-header-logo-8.png

भोजपुरी इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई गाने रिलीज होते हैं और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। होली से पहले भोजपुरी गाने की पॉपुलैरिटी कुछ ज्यादा ही देखने को मिलती है। यह समय ऐसा होता है जब इन गानों के अलग ही क्रेज होते हैं। इस बीच सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक होली गाना खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लगातार ट्रेंड में है। इन दिनों भोजपुरी गाने को पसंद करने वालों कीई संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में खेसारी की इस इंडस्ट्री को बढ़ाने में काफी योगदान है।
अपने गाने से एक लंबी फैन फोलोविंग बना चुके इस एक्टर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपने हर गाने में खेसारी खूब पसंद किये जाते हैं। खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने का नाम ‘दुई रूपया’ (Dui Rupaiyan) है। गाने में खेसारी और अंतरा रंग में पूरी तरह रंगे नजर आ रहे हैं। इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और इसे अब तक 180 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना 31 जनवरी 2021 को आदिशक्ति फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनेल से रिलीज किया गया है।

गाने को खेसारी और अंतरा ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है यही वजह है कि यह गाना फैन्स के दिलों को छू रहा है और लगातार देखे जा रहे हैं। गाने को देख आपका होली निश्चित रूप से शानदार होगा। भोजपुरी गानों की म्यूजिक जान होती है जो थिरकने को मजबूर कर देती है। इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखा है वहीं म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। होली से पहले खेसारी का यह गाना फैन्स के लिए एक गिफ्ट से कम नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author