July 1, 2022

अमिताभ के ट्वीट 'धड़कनें बढ़ रही हैं'… को लेकर लोग हुए परेशान, तो बिग बी ने बताई असली वजह

wp-header-logo-4.png

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं। अपने लाखों फैन्स के साथ चैट करने के लिए बिग बी ट्विटर का उपयोग करते हैं। इस बीच रविवार की रात दिग्गज अभिनेता ने फैन्स को एक ट्वीट कर परेशान कर दिया जिसके बाद फैन्स कमेन्ट में लगातार अमिताभ से उनकी तबियत को लेकर पूछने लगे। उनके फैन्स उनकी स्वास्थ्य को लेकर दुआएं भी करने लगे।
T 4205 – heart pumping .. concerned .. and the hope ..????❤️
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “दिल की धड़कनें बढ़ गई हैं। चिंता हो रही है। उम्मीद है सब ठीक होगा।” जिसके बाद फैन्स यह सोच रहे थे कि क्या अभिनेता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक फैन्स ने ट्वीट कर पूछा, “सर आपकी तबियत तो सही है।” एक अन्य ने लिखा, “उम्मीद है कि सब ठीक होगा।”
लेकिन बाद में बिग बी ने अपने ब्लॉग पर अपडेट किया कि वह शूटिंग को लेकर तनाव में थे और प्रदर्शन के डर का सामना कर रहे थे। उन्होंने साझा किया था, “लाइनों को सीखने का तनाव और अपने परफॉरमेंस को सही या कम से कम स्वीकार्य होने के डर में थे.. अब शहर से दूर नहीं जाना है।” गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कई बार 79 वर्षीय अमिताभ ट्रेंड करते हैं। देश और दुनिया में इनके चाहने वालों की कमी नहीं है ऐसे में फैन्स इनके अच्छी स्वास्थ्य की कामना करते हैं। निश्चित तौर पर अमिताभ देश के अनमोल रत्न हैं। अपनी एक्टिंग से एक्टर ने एक अमिट पहचान बनाई है और लगभग चार दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं।
बता दें कि अमिताभ आखिरी बार ओटीटी थ्रिलर ‘चेहरे’ में नजर आए और जल्द ही अपनी अगली फिल्म नागराज मंजुले की ‘झुंड’ में दिखेंगे। बिग बी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी के पास अजय देवगन की ‘रनवे 34’ भी है और दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’ रीमेक भी साइन किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source