August 13, 2022

R Ashwin ने शुरू किया अभ्यास, सोशल मीडिया पर शेयर की video

wp-header-logo-11.png

R Ashwin
खेल। एक खिलाड़ी क्रिकेट से चाहे दूर हो लेकिन लगातार मैदान पर प्रैक्टिस करते रहना चाहिए। हालांकि इस खेल में एक या दो हफ्ते तक का आराम लिया जा सकता है। तो क्रिकेट में भी यही बात लागू होती है। इसी को देखते हुए भारतीय खिलाड़ियों ने भी अब फिर से अभ्यास करना शुरू कर दिया है। आर अश्विन (R Ashwin) ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है।
साझा किया वीडियो

इस शेयर की गई वीडियो में आर अश्विन (R Ashwin) नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन ने लिखा की, स्‍कूल में वापसी, इस तरह काम पर लौटना आसान लगता है। आर अश्विन दक्षिण अफ्रीका (South Africa) दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा थे। लेकिन वहां वह टीम के लिए ज्यादा मददगार साबित नहीं हुए। टेस्ट समेत वनडे सीरीज में अश्विन के ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं की और वह कम ही विकेट लेने में कामयाब हुए।
A post shared by Ashwin (@rashwin99)
अब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे समेत टी-20 सीरीज खेलनी है। 6 फरवरी से 20 फरवरी के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज और 3 ही मैचों टी-20 सीरीज खेली जानी है। हालांकि आर अश्विन दोनों सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसी महीने श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में वे एक बार फिर भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किए जा सकते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author