June 28, 2022

ICC U19 World Cup: सेमीफाइनल से पहले भारत के लिए राहत भरी खबर, कोरोना से उबरे सभी खिलाड़ी

wp-header-logo-15.png

खेल। टीम इंडिया (Team India) आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2022 (ICC Under-19 World Cup 2022) का खिताब जीतने से सिर्फ अब दो जीत दूर है। यश ढुल (Yash Dhull) की कप्तानी वाली भारतीय टीम (Indian team) बिना कोई मुकाबला गंवाए सेमीफाइनल (Semi-Finals) में एंट्री कर चुकी है। चार बार की चैंपियन भारतीय टीम अब बुधवार यानी 2 फरवरी को दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) का सामना करेगी। लेकिन उससे पहले टीम के लिए एक राहत भरी खबर मिली है।
कोरोना संक्रमित हुए थे खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से पहले कोरोना (Corona) संक्रमित हुए ऑलराउंडर निशांत सिंधु (Nishant Sindhu) भी कोविड-19 (Covid-19) से ठीक हो गए हैं और ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस सेमीफाइनल मुकाबले में सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं। सिंधु ने यश ढुल की अनुपस्थिति में 2 लीग मुकाबलों में टीम की कमान संभाली थी। सिंधु से पहले यश समेत भारतीय टीम के 5 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जो ठीक होने के बाद क्वार्टरफाइनल मुकाबले में टीम का हिस्सा थे।
रिपोर्ट आई नेगेटिव
सूत्र के हवाले से मिली खबर में बताया गया कि, कोरोना जांच के बाद सिंधु की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान चयन के लिए सभी उपलब्ध भी रहने वाले हैं। भारतीय टीम ने सबसे पहले अपने ग्रुप मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका, आयरलैंड समेत युगांडा को मात दी थी और इसके बाद क्वार्टरफाइनल में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source