July 5, 2022

Bigg Boss 15: क्या तेजस्वी प्रकाश जल्द बनेंगी करण कुंद्रा की दुल्हनिया, एक्टर के पेरेंट्स ने दिया ये जवाब

wp-header-logo-20.png

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब खत्म हो चुका है लेकिन फैंस के सर से अभी भी इस सीजन का फीवर नहीं उतरा है। इस सीजन के लव बर्ड्स करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। वहीं शो के खत्म होने के बाद भी दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है। दोनों एक-दूसरे से मिले बिना एक दिन नहीं रह पाए ऐसे में उन्हें देख यही लग रहा है कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे। कुछ ऐसा ही सोचते हैं करण के पेरेंट्स भी। रविवार को जब करण कुंद्रा के पेरेंट्स बिग बॉस फिनाले पर पहुंचे। तो एक पैपराजी ने उन्हें करण कुंद्रा की तेजस्वी प्रकाश संग रिलेशन पर सवाल किया।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
करण और तेजस्वी के रिश्ते पर क्या सोचते हैं एक्टर के पिता

करण और तेजस्वी के रिश्ते को तो आपने पहले ही मंजूरी दे दी है लेकिन शादी के बारे में क्या सोचा है आपने। इस पर एक्टर के पिता ने हंसते हुए कहा कि “हो गया तो जल्दी कर देंगे।” वहीं फैमिली एपिसोड में करण कुंद्रा तेजस्वी को अपने माता-पिता से मिलवाते हैं। तेजस्वी को देखकर करण के पिता ने कहा था कि “यह अब परिवार का दिल बन गयी है।” जिसके बाद तेजस्वी और करण के चेहरे पर खुशी नजर आती है। इतना ही नहीं जब सलमान खान ने करण कुंद्रा की तेजस्वी के पेरेंट्स से बात करवाई थी तोएक्टर उन्हें इम्प्रेस करने के लिए मराठी में बात करने की कोशिश की थी। इस बीच सलमान खान ने तेजस्वी के पेरेंट्स से दोनों के रिश्ते के बारे में पूछ लिया जिसपर एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने हामी भरी और उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी।
तेजस्वी के लिए बेहद लकी रहा बिग बॉस 15
गौरतलब है कि सभी कंटेस्टेंट को मात देकर तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनी है। वहीं करण कुंद्रा शो के सेकंड विनर बने हैं। इन सभी चीजों को देखकर यही लगता है कि बिग बॉस का यह शो तेजस्वी के लिए काफी लकी रहा है। उन्हें शो से ट्रॉफी के साथ 40 लाख की बड़ी रकम मिली है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस जल्द नागिन 6 में नजर आएंगी और उम्मीद है कि करण और तेजस्वी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source