June 28, 2022

जब शकुन बत्रा ने अनन्या पांडे को बताया अनप्रोफेशनल, दीपिका बोलीं- दुनिया चलाती है ये प्रधानमंत्री

wp-header-logo-18.png

मल्टी स्टारर फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सहित सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा हैं (Dhairya Karwa)। पोस्टर रिलीज होते ही इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले में भी गहराइयां को प्रमोट किया गया था। इस बीच डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) ने अनन्या पांडे को अनप्रोफेशनल बताया है वहीं दीपिका पादुकोण ने एक्ट्रेस को प्रधानमंत्री करार दिया है।
यह प्रधानमंत्री है, दुनिया चलाती है
दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शकुन बत्रा और दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे की खिंचाई की है। जब दीपिका से पूछा गया कि हमेशा फोन पर सबसे अधिक कौन बिजी रहता है। इस पर दीपिका ने अनन्या का नाम लिया और जब एक्ट्रेस ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा कि फ़ोन पर काम भी होता है। इस पर दीपिका ने मजाक में अनन्या को ‘प्रधानमंत्री’ बता दिया और कहा कि यह प्रधानमंत्री है, दुनिया चलाती है। वहीं जब निर्देशक शकुन बत्रा से उस व्यक्ति का नाम पूछा गया जिसने शॉट्स के बीच में सबसे ज्यादा अपने फोन का इस्तेमाल किया तो दीपिका और शकुन दोनों ने अनन्या पर उंगली उठाई। वहीं शकुन ने भी हंसते हुए मजाक में कहा, “पूरा इंस्टा इन पर चल रहा है ।”
बहुत ही अनप्रोफेशनल है अनन्या
वहीं जब शकुन से पूछा गया कि उस स्टार का नाम बताइए जो हंस-हंसकर इंटेंस सीन को बर्बाद कर देता था। इस पर भी दीपिका ने अनन्या की तरफ उंगली उठाई। वहीं एक बार फिर अनन्य खुद का बचाव करती नजर आयी। वहीं शकुन ने दीपिका का साथ देते हुए कहा, “यह बिल्कुल सच है। हम फिल्म का आखिरी सीन शूट कर रहे थे और यह आखिरी दिन भी था। मैंने जब सभी को सीन के बाद बताया और कहा कि मैं वाइड शॉट देख रहा हूं और तुम हंस रही हो। इस पर अनन्या बोलीं, मैं टेक की वजह से हंस रही थी, मैंने कहा तुम टेक के लिए नहीं हंस सकती क्योंकि यह सीरीयस सीन है। इसके बाद वह अपने आप को डिफेंड करने लगी कि मैं ऐक्टिंग कर रही थी। फिर मैंने बोला, झूठ मत बोलो।” शकुन बत्रा ने आगे कहा कि “क्योंकि अनन्या टेक पर नहीं बल्कि क्रू की ओर देखकर हंसे जा रही थी, तो यह चल रहा था जो बहुत ही अनप्रोफेशनल है।”
11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो रिलीज होगी गहराइयां

बता दें कि गहराइयां एक काम्प्लेक्स रिलेशनशिप रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें दीपिका, अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और रजत कपूर भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर होना है। यह फिल्म संयुक्त रूप से धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम18 और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अमेजन ओरिजिनल का ओटीटी वर्ल्ड प्रीमियर 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source