January 31, 2023

IND vs SL: भारत-श्रीलंका के बीच पहला T20 मैच तीन जनवरी से, जानें कब, कहां और कैसे फ्री में देखें लाइवस्ट्रीमिंग

wp-header-logo-5.png

IND vs SL Live Streaming: नए साल की शुरुआत भारतीय टीम (Indian team) श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज खेलकर करेगी। इस टी20 सीरीज के लिए सभी युवा खिलाड़ियों को चुना गया है। बता दें कि श्रीलंका टीम से टीम इंडिया का आखरी बार सामना एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में हुआ था, जहां श्रीलंका ने भारत को हरा दिया था। इसके बाद फिर पाकिस्तान (Pakistan) को हराकर खिताब अपने नाम किया था। अब श्रीलंका (Sri Lanka) का सामना भारत की युवा टीम से होने वाला है, जिस पर पूरी दुनिया की नजरें होंगी। इसलिए आइए जानते हैं कि इस सीरिज को कब, किस चैनल पर और कैसे सभी मैच को फ्री में लाइव देख सकते हैं।
ऐसे उठाएं मैच का लुफ्त
भारत और श्रीलंका (India and Sri Lanka) के बीच होने वाली टी20 सीरीज को आप टीवी पर लाइव देख सकते हैं। साथ ही, लाइव स्ट्रीमिंग (live streaming) का लुत्फ उठा सकते हैं। भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली सीरीज का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर अलग-अलग भाषाओं में किया जाएगा। इसके अलावा इन दोनों सीरीज का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर भी किया जाएगा। यहां इस सीरीज को आप फ्री में भी देखे सकते हैं। इसके अलावा, इस सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर की जाएगी। यहां मैच देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका टी20 सीरीज (India and Sri Lanka T20 series) के बीच होने वाले सभी मैच शाम 7.00 बजे शुरू होंगे।
3 जनवरी को होगा पहला मैच
मालूम हो कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम (Indian team) का प्रदर्शन टीम की आगे की रणनीति तय करेगी यानी अगर भारतीय टीम युवाओं के साथ अच्छा प्रदर्शन (team performs) करती है, तो सीनियर्स को टी20 टीम से हमेशा के लिए बाहर किया जा सकता है। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से हो रही है और सीरीज का आखिरी मैच 7 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 10 से 15 जनवरी के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author