February 6, 2023

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी बनेंगी कियारा आडवाणी, साल 2023 के इस महीने में लेंगे सात फेरे

wp-header-logo.png

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 
Kiara Advani And Sidharth Malhotra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम लंबे समय से एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ जोड़ा जा रहा था। फैंस के बीच कपल की शादी को लेकर काफी बज भी देखा जा रहा था। इस बीच लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसके बारे में जानकर कियारा-सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब वो घड़ी हा गई है। जब दोनों ने अपने रिश्ते को सभी के बीच स्वीकार कर लिया है। इस रिपोर्ट में आपके साथ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह की डेट और वेन्यू के बारे में बता रहे हैं।
सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा-सिद्धार्थ को आखिरी बार फिल्म शेरशाह में एक साथ सक्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। हालांकि, दोनों स्टार्स ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। मगर इवेंट मैनेजमेंट करने वाली एक कंपनी ने खुलासा किया है कि कपल की शादी का काम उन्हें दिया गया है। रिपोर्ट में इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर में होने वाली है।
A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)
इस दिन होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी
कियारा-सिद्धार्थ की प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआता 4 और 5 फरवरी 2023 से की जाएगी। बता दें कि इस दौरान मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसे कार्यक्रम होंगे। वहीं, दोनों की शादी 6 फरवरी के दिन राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में होंगी। कियारा आडवाणी भी कटरीना-विक्की की तरह रोयल ढंग से शादी करने वाली है। सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आने के बाद से ही दोनों स्टार्स के चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। फैंस के लिए तो कियारा और सिद्धार्थ की शादी की जानकारी नए साल के तोहफे से कम नहीं है। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भी कियारा आडवाणी अपने लव पार्टनर सिद्धार्थ के साथ किसी खास जगह गई हुई हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author